सूरजपुर: सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव एक ही फंदे पर फांसी पर लटका हुआ मिला। प्रेमी युगल दो दिनों से लापता था। उनका शव दोपहर बाद देख पुलिस को सूचना दी गई। नाबालिग के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताकर हंगामा किए जाने के कारण फॉरेंसिक जांच के बाद शवों को रविवार को उतारा जाएगा।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत करमपुर की नर्सरी में शनिवार की दोपहर लोगों ने प्रेमी युगल का शव एक ही चुनरी में फांसी पर झूलता हुआ देखा। इसकी सूचना गांववालों ने पुलिस को दी। मृतक की पहचान ग्राम पंचायत करमपुर बड़खापारा निवासी कालरी कर्मी देवसाय टोप्पो के बेटे मुनेश्वर टोप्पो उर्फ पिलो (17) और किशोरी की पहचान लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उदारी निवासी छोटी के रूप में की गई है। मृतका की उम्र भी करीब 17 वर्ष बताई गई है।

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि मुनेश्वर टोप्पो 16 नवंबर को घर से मार्केट जाने का कहकर निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। किशोरी भी लापता थी। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिश्रामपुर अलरिक लकड़ा, एएसआई सोहन सिंह, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रेमी युगल ने फांसी कब लगाई, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर शाम को शवों को उतारने की प्रक्रिया शुरू की। इस बीच मृतका के परिजनों द्वारा हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया गया। किशोरी पक्ष द्वारा हंगामा किए जाने के बाद पुलिस ने सूचना अधिकारियों को दे दी है। फॉरेंसिंक टीम की जांच के बाद रविवार को शवों को फांसी के फंदे से उतारा जाएगा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!