नई दिल्ली. देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल की लीडिंग कंपनी iVooMi Energy ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने JeetX ZE नाम से नया और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर की बुकिंग 10 मई से शुरू हो गई है. कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 18 महीने की रिसर्च और डेवलेपमेंट के बाद लॉन्च किया गया है. बता दें कि ये स्कूटर JeetX की नेक्स्ट जनरेशन है और इसे 3 बैटरी वैरिएंट में पेश किया गया है.

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 79,999 रुपये है. ये 3 बैटरी वेरिएंट में मिल रहा है. इसे 2.1 kwh, 2.5 kwh और 3 Kwh का बैटरी ऑप्शन में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस स्कूटर को 8 प्रीमियम कलर में पेश किया है. इसमें ग्रे, रेड, ग्रीन, पिंक, प्रीमियम गोल्ड, ब्लू, सिल्वर और ब्राउन शामिल है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1350 एमएम का लंबा व्हीलबेस और 770 एमएम हाई सीट मिलती है. कंपनी ने स्कूटर में एक्सपेंडेड लेगरूम और बूट स्पेस भी दिया है. साथ में सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा गया है. स्कूटर में टर्न बाय टर्न नेविगेशन फीचर भी मिलता है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!