{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर: जिला पंचायत सीईओ रेना जमील के द्वारा जिले के जनपद पंचायत रामचन्द्रपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायतों में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने निरीक्षण कर निर्माण कार्य के प्रगति के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान उन्होने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को सभी निर्माण कार्यों को निर्धारित समयावधि में गुणवत्तायुक्त ढंग से पूरा कराने के निर्देश दिए। जल संसाधन विभाग रामानुजगंज एवं कृषि विभाग रामानुजगंज के कार्यों की गुणवत्ता अच्छी नहीं होने कारण कारण बताओ नोटिस जारी करने और ग्राम पंचायतों में चल रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता सही से रखने, दस्तावेज का समय में इन्द्राज और सुधार की बात कही। उन्होंने कार्य में मजदूरों के संबंध में भी जानकारी ली एवं मजदूर अधिक से अधिक नियोजित करने के निर्देश दिये।

इस दौरान शशिकांत गुप्ता, सहायक परियोजना अधिकारी मनरेगा,  अनिल गुप्ता, कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा जनपद पंचायत रामचन्द्रपुर, तकनीकी सहायक, सरपंच, सचिव, ग्राम रोजगार सहायक कर्मचारी गण उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!