उपभोक्ताओं, महिलाओं एवं बच्चों सभी से किया जाता है अभद्र व्यवहार

बलरामपुर: बलरामपुर बिजली उपभोक्ताओं ने सहायक अभियंता दीपक निकुंज के अभद्र व्यवहार एवम तानाशाही रवैये से परेशान होकर कार्यपालन अभियंता विद्युत विभाग बलरामपुर को ज्ञापन सौंपा है।

सौंपे गए ज्ञापन में उपभोक्ताओं ने बताया है कि कनिष्ट यंत्री दीपक निकुंज के द्वारा उपभोक्ताओं से अभद्र व्यवहार किया जा रहा है इसके साथ ही फील्ड में तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है। फिल्ड में छोटे-मोटे उपभोक्ताओं के छोटे-मोटे बिल को लेकर उपभोक्ताओं को परेषान किया जा रहा है तथा बिजली कनेशन काटा जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्ड में जब घर पर उपभोक्ता नहीं मिलते हैं तो महिलाओं व बच्चों के साथ बहुत ही अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। यदि महिलाओं द्वारा आग्रह किया जाता है तो कि घर आएंगे तो बिजली बिल का भुगतान कर दिया जाएगा तो अपना तानाशाही दिखाते हुए बिजली कनेशन काट दिया जाता है। उपभोक्ताओं ने कनिष्ट यंत्री के इस रवैयो को लेकर उन्हें तत्काल निलंबंन किए जाने की मांग किया है।

पूर्व में मजदूर संघ ने भी सौंपा है ज्ञापन

कुछ दिनों पूर्व विद्युत मजदूर संघ ने भी कनिष्ट यंत्री के अभद्र व्यवहार से परेशान होकर ज्ञापन सौंपा था तथा उनके व्यवहार में बदलाव हेतु कार्यपालन अभियंता से मांग किया था। ऐसा नहीं होने पर मजदूर संघ ने भी आंदोलन की बात कही थी।

तानाशाही रवैये से परेशान है उपभोक्ता

उपभोक्ताओं ने बताया कि कनिष्ट यंत्री द्वारा लगातार उपभोक्ताओं को परेशान किया जा रहा है।उनके द्वारा किसी की बातें नही सुनी जा रही है।उनके द्वारा किसी से सीधी बात नहीं किया जाता।जब कोई उपभोक्ता उनसे बात करना चाहता है तो उनसे हमेषा अभद्र व्यवहार किया जाता है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!