अंबिकापुर: संभागीय आबकारी उड़नदस्ता संभाग सरगुजा की टीम की अन्य राज्य के अवैध शराब विक्रेताओं पर ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी,, मध्य प्रदेश की तीन पेटी गोवा व्हिस्की के साथ आरोपी गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संभागीय आबकारी उपायुक्त विजय सेन शर्मा ने आबकारी उड़नदस्ता टीम को अभी से ही दारू माफियाओं पर नजर रखने एवं कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।। इसी क्रम में आज गस्त के दौरान उड़नदस्ता टीम को सूचना प्राप्त हुई की थाना दरिमा के अड़ची निवासी भानु राजवाड़े अपने दुकान से मध्य प्रदेश राज्य का गोवा शराब बेच रहा है ।उड़नदस्ता की टीम सहायक जिला आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता के नेतृत्व में भानु राजवाड़े के दुकान में दबिश देती है,, दुकान की तलाशी में तीन पेटी मध्य प्रदेश राज्य की गोवा व्हिस्की 150 नग मात्र 27 लीटर जप्त कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) 34(2)36 एवं 59 (क) के तहत गैर जमानती अपराध एवं नॉन ड्यूटी पेड शराब बेचने के जुर्म में गिरफ्तार कर न्यायालय में रिमांड हेतु प्रस्तुत किया गया। न्यायालय ने जेल दाखिल का आदेश प्रदान किया।

यह कार्रवाई सहायक जिला आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता के द्वारा की गई।उक्त कार्रवाई में मुख्य आरक्षक रमेश दुबे आरक्षक रामाधार कुशवाहा, अशोक सोनी नगर सैनिक गणेश पांडे रणविजय सिंह महिला सैनिक राजकुमारी, ममता तथा आबकारी स्टाफ उसल खुंटे,नीरज चौहान की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही।आबकारी उड़नदस्ता टीम की बाहरी राज्य के अवैध शराब विक्रेताओं पर ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है एक महीने में यह चौथी कारवाई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!