पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंग युवकों ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों की पिटाई की है और उन्हें धमकी दी है कि उनकी वर्दी उतरवा देंगे। इस मामले के सामने आने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई है कि क्या पन्ना में पुलिस अपनी रक्षा भी नहीं कर सकती है?

क्या है पूरा मामला?

मामला पन्ना कोतवाली का है। दरअसल ग्राम सुनहरा में देर रात आरोपियों ने गांव के ही राजदीप और उसकी मां के साथ गाली गलौच की थी और मारपीट की कोशिश की थी। इसके बाद फरियादी पन्ना कोतवाली में FIR कराने पहुंचे।लेकिन इस बात की भनक विवाद करने वाले आरोपी युवकों सुरेंद्र प्रसाद और जितेंद्र को लग गई और वह फरियादियों को धमकाने के लिए थाने पहुंच गए और थाने के अंदर ही फरियादियों के साथ गाली-गलौज करने लगे।इसी दौरान ड्यूटी पर मौजूद आरक्षकों ने जब आरोपी युवकों को ऐसा करने से रोका, तो युवकों ने आरक्षकों पर ही हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी शराब के नशे में धुत थे।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवकों को काबू में किया और फिर इन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन आरोपियों के हौसले इतने बुलंद थे कि गिरफ्तारी के बावजूद वह पुलिसकर्मियों को धमकाते रहे और कहा कि तुम लोगों की वर्दी उतरवा देंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!