रायगढ़: रायगढ़ जिले के लैलूंगा इलाके में यात्री बस और डीजल टैंकर में टक्कर हो गई। बस में सवार कई यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर हादसे के बाद डीजल लूटने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र के रुडुकेला गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, रुडुकेला गांव में वेलकम पुलिया लैलूंगा-कोतबा मुख्य मार्ग के पास रविवार की सुबह करीब 8 बजे के आसपास की घटना है। टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।राहगीरों ने लोगों को बस से बार निकलने में मदद की, साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 संजीवनी एक्सप्रेस से लैलूंगा अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि हादसे में कई यात्री घायल हुए हैं, हालांकि अभी तक जनहानि की खबर नहीं है।

इधर दुर्घटना के बाद डीजल टैंकर फटने से आसपास के सैकड़ों लोग डीजल लूटने के लिए पहुंच गए। उनके बीच झड़प भी हुई। बीच सड़क पर हुए हादसे और डीजल लूटने के लिए जुटी भीड़ के कारण यातायात बाधित हो गया। फिलहाल पुलिस ने भीड़ को मौके से हटा लिया है और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को भी सड़क से हटाया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!