अंबिकापुर: पुलिस अधीक्षक सरगुजा भावना गुप्ता (भा.पु.से.) द्वारा अपने जिले के पुलिस अधिकारी / कर्मचारियों के बेहतर मानसिक एवं शारीरिक स्वाथ्य के दृष्टिगत तथा आम नागरिकों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने फिट कॉप फिट सिटी कार्यक्रम की शुरुआत की जा रही है। जिसमें कुशल प्रशिक्षकों के द्वारा नियमित व्यायाम कराया जाएगा साथ ही कार्यक्रम में भागीदारी करने वाले कर्मचारियों का अभियान के पूर्व स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा तथा अभियान के दौरान प्रत्येक 15 दिनों के अंतराल में शारीरिक परीक्षण तथा स्वास्थ्य प्रगति का आंकलन किया जाएगा।

फिट कॉप सरगुजा पुलिस के द्वारा बेहतर मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य के लिए जिले के विभिन्न थाना चौकी पुलिस कार्यालयों व पुलिस इकाइयों से इच्छुक तथा उक्त अभियान के लिए प्रतिभागियों प्रतिभागियों हेतु एक विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूआत की जा रही है जिसमें नामांकित पुलिस अधिकारी / कर्मचारियों का कुशल प्रशिक्षकों के माध्यम से प्रशिक्षण दिया जाएगा फिट कॉप कार्यक्रम की शुरुआत 01 जून से किया जारहा है।

फिट सिटी – जिले के आम नागरिकों के बेहतर मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य हेतु फिट कॉप की तर्ज पर फिट सिटी कार्यक्रम की शुरूआत 01 जुलाई से किया जाएगा जिसमें पुलिस के साथ आम नागरिकों को आपने शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर करने हेतु साथ में प्रशिक्षित किया जाएगा फिट सिटी कार्यक्रम में शामिल होने सरगुजा • पुलिस की सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर दिये गए रजिस्ट्रेशन लिंक के माध्यम से अपना पंजियन कर सकेंगे।

कार्यक्रम का शुभारंभ फिट कॉप फिट सिटी कार्यक्रम का शुभारंभ दिनांक 29 मई को किया जाएगा

शुभारंभ कार्यक्रम में 29 मई की प्रातः 05:30 बजे गांधी स्टेडियम अम्बिकापुर से दीड की शुरूआत की जाएगी जो शहर के निर्धारित मार्गों से होकर पुनः गांधी स्टेडियम जाकर समाप्त होगी। उक्त दौड़ में पुलिस के साथ जिले के आम नागरिक भी भाग ले सकते है।

रजिस्ट्रेशन लिंक 05 कि.मी. दौड हेतु 29 मई 2022 प्रातः 05:30 ) – https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSdfS RssOSCB50 wob qoBpUkLrgsU3||BCgLhaRC5QdMy 31Yw/viewform?usp=sf_link

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!