कोरिया: बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने एक होटल संचालक को खुलेआम धमकी दे डाली। राजवाड़े ने होटल संचालक से कहा कि साले तुम बिहार से आए हो, तुम क्या बताओगे। ज्यादा मत करो तुम्हारा दुकान यहां से हटवा दूंगा। तुमको भी हटवा दूंगा। इस दौरान पूर्व मंत्री दुकानदार को गंदी-गंदी गाली देते रहे। पास में पुलिसवाले भी खड़े होकर सब सुन रहे थे। मामला कोरिया जिले के चरचा थाना क्षेत्र का है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, मामला होटल में उधार खाने से जुड़ा है। शुक्रवार शाम को पिकनीक मनाकर वापस लौट रहे भी कोरिया जिले के बैंकुंठपुर रोड रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में कुछ युवक खाने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने होटल संचालक से ये कह दिया कि हमें खिला दो पैसे बाद में ले लेना। इस पर संचालक ने उनसे कह दिया कि पुराने पैसे दे दो। इसके बाद ही अब आगे सामान दूंगा। यहीं से ये विवाद खड़ा हो गया। दुकानदार के नाराज होने के बाद लोगों ने पूर्व मंत्री राजवाड़े को फोन कर दिया।जिसके बाद मौके पहुंच गए और पुलिस की मौजूदगी में ही दुकानदार के साथ गाली-गलौज करने लगे।

इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री का कहना है कि वो होटल वाला जमीन की दलाली करता है। गुंडागर्दी करता है। उसने जमीन कब्जा करके दुकान बनाया है। मेरे भतीजों के साथ भी उसने गाली-गलौज की। इसलिए मैं शुक्रवार को उसे डांटने गया था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!