बिलासपुर: शहर से लगे गांव में रहने वाले एक युवती से युवक ने दुष्कर्म किया। शराब पीकर जान से मारने की धमकी दी। अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब वह मां बनने वाली है। पिछले 12 हफ्ते से उसके कोख में बच्चा पल रहा है। उसने कलेक्टर से गर्भपात कराने की मंजूरी मांगी है। फिलहाल उसे यह मंजूरी नहीं मिली है। उसे स्पष्ट लिखा है कि उसके साथ बलात्कार हुआ है, इसलिए ही वह इसे नहीं रखना चाह रही है।

युवती की तीन साल पहले मंदिर हसौद में रहने वाले लड़के से जान पहचान हुई। मां-पिता की गैरमौजूदगी के दौरान अक्सर वह लड़की के घर आया जाया करता। एक दिन उसने युवती से अपने प्रेम का इजहार किया। शादी का झांसा दिया और उस भरोसे का फायदा उठाकर उसके साथ गुजारे कुछ ऐसे पल की तस्वीरें कैद करता रहा, जिससे युवती उसके संपर्क में रहे। इस दौरान वह शराब, सिगरेट जैसी चीजों का सेवन करता। जो युवती को पसंद नहीं था। इसलिए वह उससे दूर जाना चाह रही थी।

एक दिन ऐसा आया है, जब उसने युवक से संपर्क तोड़ने की बात कही। तो युवक आगबबूला हो गया। उसने युवती के मोबाइल में उन निजी पलों की तस्वीरें भेजनी शुरू कर दीं। लोक-लाज के डर से युवती उसके संपर्क में रही और दबाव में आकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाती गई। वह प्रेगनेंट है। मंदिर हसौद थाने में आरोपी प्रवीण निषाद के खिलाफ धारा 376 समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!