नई दिल्ली। गूगल के वेब ब्राउजर क्रोम का इस्तेमाल करते हैं तो ये नया अपडेट आपके काम का हो सकता है। दरअसल, गूगल ने हाल ही में क्रोम 118 अपडेट का ग्लोबल रोलआउट पूरा किया है। इसी के साथ कंपनी ने क्रोम के नए वर्जन को लेकर भी एलान किया है।

यूजर्स के लिए कंपनी ने क्रोम 119 बीटा अपडेट को पेश किया गया है। क्रोम 119 बीटा अपडेट को कुछ नए बदलावों और फीचर्स के साथ लाया गया है। अच्छी बात ये है कि गूगल क्रोम 119 अपडेट का स्टेबल वर्जन बहुत जल्द रिलीज किया जा सकता है।गूगल बीटा टेस्टिंग के साथ टैब ग्रुप सेव फीचर और सिंक फीचर को लेकर काम कर रहा था। वहीं नए अपडेट के साथ कंपनी ने यूजर्स के लिए यह सुविधा पेश कर दी है। हालांकि, इस फीचर को मैन्यूअली इनेबल करने की जरूरत होगी।

क्रोम के आईओएस बीटा अपडेट के साथ यूजर्स को अलग-अलग डिवाइस का इस्तेमाल करने पर भी ब्राउजिंग जारी रखने की सुविध मिलता है। इस अपडेट के साथ क्रोम में यूजर्स को अब पुराने डिवाइस में टैब्स को खोलने का वन क्लिक बटन मिल रहा है।माना जा रहा है कि इस फीचर के साथ यूजर को बहुत सारे ओपन टैब्स को मैनेज करना आसान होगा। इस नए फीचर को टैब्स में दांयी या बांयी ओर लोकेट किया जा सकता है। नया फीचर टैब स्विचर के ऑप्शन के पास नजर आ सकता है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!