ग्वालियर। जिले के भंवरपुरा थाना क्षेत्र इलाके में कट्टे की नोक पर नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में तीनों मुख्य आरोपी और एक मददगार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आरोपियों के घरों पर पुलिस द्वारा बुलडोजर चलाया गया है. पुलिस ने इस मामले में तीसरे आरोपी को मुरैना से गिरफ्तार किया है. इस आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं संजीव और बंटी की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.

आरोपी की खदान पर मजदूरी को आया था परिवार
बंटी वह किसान है जिसके यहां तीनों आरोपी आकाश, संजीव और एक अन्य बाइक पर सवार होकर आए थे. बाद में इन लोगों ने आदिवासी की झोपड़ी में जाकर लड़की के माता-पिता को बंधक बनाकर कट्टे की नोक पर पीडिता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. खास बात यह है कि एक आरोपी के पिता की पत्थर की खदान पर पीड़ित आदिवासी परिवार शिवपुरी से मजदूरी करने के लिए भंवरपुरा इलाके में आया था.

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उनके आवास अवैध भूमि पर बन पाए गए. इसके बाद उनके मकान पर बुलडोजर चलाया गया है. इसके साथ ही पीड़ित पक्ष द्वारा गांव छोड़ने की बात से भी पुलिस ने इनकार किया है. जिसमें बताया गया है कि पीड़ित परिवार ने दहशत में आकर गांव को छोड़ दिया है. इस मामले में शनिवार को पुलिस ने स्थिति साफ करते हुए बताया कि पीड़ित परिवार पुलिस की अभिरक्षा में है और उनकी हर जरूरत का पुलिस ध्यान रख रही है. पुलिस ने पीड़ित परिवार द्वारा गांव से पलायन करने की बात को सिरे से खारिज किया है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!