नई दिल्ली: एयर इंडिया के विमान में अधपका खाना परोसे जाने का आरोप लगा है। यह आरोप विमान में यात्रा कर रहे एक शख्स ने लगाया है। साथ ही सफर के दौरान परोसे गए अधपके खाने और गंदी सीट की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में शेयर किया है। एयर इंडिया के विमान में सफर करने वाले शख्स का नाम विनीत के. है। एयर इंडिया की ये फ्लाइट नई दिल्ली से अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के लिए थी।

एयर इंडिया के विमान में अपनी यात्रा का खराब अनुभव शेयर करते हुए विनीत नाम के शख्स ने एक्स पर बताया कि उसके लिए ये सफर किसी बुरे सपने से कम नहीं था। उसने अपनी यात्रा के लिए 5 लाख रुपये खर्च किए और फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सफर किया। इसके बावजूद सफर में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।


विनीत ने एक्स पर की गई पोस्ट में बताया कि उसे खाड़ी देश की एअरलाइन एतिहाद एयरवेज में सस्ती दामों पर यात्रा के लिए टिकट मिल रहा था, लेकिन उन्होंने अपनी बेहतर जर्नी के लिए एअर इंडिया को चुना। एयर इंडिया कि यह फ्लाइट अमेरिका के लिए डायरेक्ट थी। बिजनेस क्लास में सफर करने के लिए उन्हें 5 लाख रुपये भी खर्च करने पड़े।

इसके साथ ही यात्री ने एक्स पर फोटो शेयर करते हुए कहा कि उसे सफर के दौरान अधपका खाना परोसा गया। विमान की सीटें भी गंदी थी। एयर इंडिया के विमान की 35 में से कम से कम 5 सीट बैठने लायक नहीं थी। वहीं, इस मामले में अभी तक एअर इंडिया की प्रतिक्रिया नहीं सामने आई है। एयर इंडिया के विमान में लापरवाही बरते जाने के बाद लोग सोशल मीडिया में कई तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!