रोहतास. बिहार के रोहतास जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले में बुधवार (30 अगस्‍त) तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. स्‍कॉर्पियों सवार लोग कैमूर के थे. बताया जा रहा है कि ये सभी बोधगया से अपने गांव की ओर लौट रहे थे. नेशनल हाइवे पर स्‍कॉर्पियो कार ने हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर में टक्‍कर मार दी. हादसे की भीषणता को इसी से समझा जा सकता है कि स्‍कॉर्पियो के परखच्‍चे उड़ गए. एसयूवी में 12 लोग सवार थे, जिनमें से 7 की मौत हो गई और 5 अन्‍य घायल हो गए हैं. घायलों का पास के ही अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, भीषण सड़क हादसा रोहतास जिले के शिवसागर के समीप हुआ. हादसा इतना भयानक था कि इसमें दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन के परखच्‍चे उड़ गए. बताया जाता है कि स्‍कॉर्पियो कार सवार सभी लोग कैमूर जिले के कुडारी गांव के रहने वाले थे. सभी लोग बोधगया से अपने गांव की ओर लौट रहे थे. सड़क दुर्घटना में जहां 7 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 5 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. घायलों को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

दुर्घटनाग्रस्‍त स्‍कॉर्पियो कार में 12 लोग सवार थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो स्‍कॉर्पियो के चालक को अल सुबह झपकी आ गई थी. इस वजह से चालक का वाहन पर नियंत्रण नहीं रह सका. वह जब तक कुछ समझ पाते तब तक स्‍कॉर्पियो हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर में जा घुसी. इससे कार के परखच्‍चे उड़ गए. स्‍थानीय पुलिस अधिकारी ने इस हादसे में सात लोगों के मारे जाने की पुष्‍ट‍ि की है. मरने वालों में 5 महिलाएं शामिल हैं, जबकि 2 बच्‍चों की भी मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!