वंदना हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टरों ने गुंडों को बुलाकर भवन मालिक के साथ की मारपीट।

भवन मालिक ने अप्रिय घटना होने की आशंका पुलिस अधीक्षक को व्यक्त की एवं पुलिस अधीक्षक से अपनी सुरक्षा हेतु पुलिस की मांग लिखित में मांगी थी ।


बिलासपुर -: पुलिस की निष्क्रियता से इस समय शहर में अब गुंडा प्रथा चालू हो गई है,अब डॉक्टर भी गुंडे बुलाकर भवन मालिक के साथ मारपीट एवं धमकी दे रहे है।

मामला कुछ इस प्रकार है, शहर के मुंगेली नाका के पास स्थित वंदना हॉस्पिटल संचालित हो रहा है जिसके भवन मालिक संजय जैन है। उन्होंने वंदना हॉस्पिटल के डायरेक्टरो से भवन का एग्रीमेंट का किया था जो खत्म हो चुका है , जिसको भवन मालिक ने एग्रीमेंट की शर्तों को पूरा नही करने पर भवन खाली करने को पूर्व में लिखित में कह दिया ,एवं भवन खाली करने का समय भी दिया गया क्योंकि भवन में अस्पताल संचालित हो रहा है। तो मरीजो को तकलीफ ने हो उसको देखते हुए भवन खाली करने का समय डॉक्टरों को दिया था जिसमे से तीन डॉक्टर डायरेक्टर डॉक्टर में एक डॉक्टर उइके ने लिखित में खाली करने की बात की लेकिन दो डॉक्टर इससे सहमत नही थे और भवन खाली नही करना चाहते थे समय सीमा निकल जाने के बाद भी अस्पताल संचालित कर रहे थे लेकिन समय सीमा के दिन डॉक्टर उइके ने भवन के ओपीडी को लॉक कर भवन मालिक को उसकी चाबी दे दी जिससे दोनो डॉक्टरों को नागवार गुजरा ओर उन्होंने अपने कुछ लोगो बुलाकर भवन मालिक के साथ मारपीट कर दी जिसकी शिकायत थाने में की गई जिस पर अपराध दर्ज कर लिया गया है ।

भवन मालिक ने बिलासपुर सीएचएमओ को एग्रीमेंट खत्म होने की जानकारी दी जिसके बाद भी सीएचएमओ द्वारा अस्पताल पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही की भवन मालिक के एग्रीमेंट खत्म होने के बाद लायसेंस खत्म किया जाना चाहिए था जो सीएचएमओ द्वारा नही किया गया जो के बड़ी लापरवाही कहि जा सकती है।

भवन मालिक संजय जैन ने पुलिस अधीक्षक को भी इसकी जानकारी दी थी वंदना अस्पताल के डॉक्टरों के साथ भवन एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी भवन खाली नही किया जा रहा है इसके अलावा भवन मालिक ने मारपीट की आशंका भी बताई एवं पुलिस सुरक्षा स्वयं के खर्च पर देने की बात भी पुलिस अधीक्षक से की । उसके बाद भी न तो भवन मालिक को सुरक्षा दी और न ही वंदना हॉस्पिटल के संचालको पर कोई कार्यवाही ।

सीएचएमओ ने कहा

सीएचएमओ महाजन ने कहा कि उनके पास भवन मालिक का लेटर आया है और भवन मालिक और किरायदार का आपसी मामला है लेकिन एग्रीमेंट खत्म हो गया है हमारी टीम जांच करने जायेगी उसके बाद क्या कार्यवाही करना है जांच के बाद ही करेंगे ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!