पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी (Sushil Modi) ने सबसे ज्यादा नौकरियां देने और इतिहास रचने के बिहार सरकार के दावे को चुनौती देते हुए कहा कि इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री श्वेत-पत्र जारी कर बताएं कि 17 माह में किस विभाग में कितने लोगों को नई नौकरी मिली।

उन्होंने कहा कि सरकार 2.17 लाख शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने का दावा करती है, जबकि अधिकतम एक लाख नए शिक्षकों की नियुक्ति हुई। 50 हजार शिक्षक बाहरी हैं और 50 हजार ऐसे, जो पहले से नियुक्त थे, लेकिन, उन्हें दोबारा नियुक्ति-पत्र दिया गया।बिहार की भाजपा-जदयू गठबंधन सरकार के समय सबसे अधिक 3.5 लाख शिक्षकों की नियुक्ति हुई थी, लेकिन तब हमने न कोई बड़बोला दावा किया, न सामूहिक फोटो सेशन कराया था।

भाजपा अपने वोट बैंक को मजबूत करने जाएगी गांवों की ओर
रविवार को भारतीय जनता पार्टी नवादा पूर्वी मंडल की बैठक ओढ़नपुर गांव में मंडल अध्यक्ष अमित कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि की गई। वन्देमातरम गाकर बैठक प्रारंभ हुआ।

नवादा पूर्वी मंडल के सभी कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि अपने मंडल में बूथ स्तर तक कमेटी बनाकर मजबूत किया जाए। आगामी कार्यक्रम चलो गांव की ओर, लाभार्थी संपर्क, नए मतदाता को जोड़ना एवम घर घर जाकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजना को बताने का संकल्प लिया गया।

इसके साथ ही आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में अपने नवादा पूर्वी मंडल में जीत दिलाकर नवादा लोकसभा में कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधान मंत्री बनाने की बात कही गई। सभी कार्यकर्ताओं ने ओढ़नपुर गांव के घर- घर जाकर अयोध्या से आए पूजित अक्षत और पत्रक को वितरण करने का काम किया।

लोगों को बताया की 22 जनवरी को प्रभु रामचंद्र जी की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के दिन पूजा, पाठ, भजन, कीर्तन करें। घर में दीपक जलाएं, रोशनी से जगमग करें। दीपावली जैसा माहौल कर गांव को राम मय कर दें।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!