सूरजपुर: सूरजपुर जिले के चांदनी पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बार्डर से पकड़ गिरफ्तार किया गया।घटना के बाद से ही फरारचल रहा था।

जानकारी भी अनुसार ग्राम महुली निवासी गौतम साकेत ने थाना चांदनी में सूचना दिया कि लड़का कमलेश साकेत डेढ़ वर्ष पूर्व ग्राम करौटी की लीलामती खैरवार के साथ प्रेम विवाह कर घर लाया था, दोनों के मध्य आपसी घरेलू बातों को लेकर बीच-बीच में लड़ाई-झगड़ा होता था। कमलेश 20दिसंबर को अपनी पत्नी को मारपीट कर रहा था इस मना करने पर वहां से चला गया।भोर में कमलेश अपनी पत्नी को मारपीट कर रहा था मना करने पर नहीं माना और धक्का देकर भाग गया तब गांव वालों को बुलाया और आकर देखा तो बहु मृत अवस्था में पड़ी थी। लड़का के द्वारा बहु को डण्डा से मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दिया है पुलिस ने जांच कर हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया घटना के बाद से ही आरोपी फरार था।

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर आई कल्याण एलिसेला ने हत्या के फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने पुलिस टीम गठित कर लगाया। थाना चांदनी की पुलिस आरोपी की लगातार पतासाजी में लगी थी इसी बीच मुखबीर की सूचना पर छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बार्डर मकरोहर जंगल में दबिश देकर आरोपी कमलेश साकेत पिता गौतम साकेत उम्र 23 वर्ष ग्राम महुली, थाना चांदनी को पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर आलाजरब जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!