Big road accident:उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी सहित चार बच्चों की मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात शुरू कराया। जानकारी के अनुसार चालक को झपकी आने से स्विफ्ट डिजायर कार ट्रक से टकरा गई। कार में सवार दंपति व चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर उतरौला मार्ग स्थित गालिबपुर देवरिया बिशंभरपुर गांव के निकट शनिवार भोर लगभग 2.30 बजे हुई है। श्रीदत्तगंज के प्रभारी निरीक्षक विपुल कुमार पांडेय हमराहियों के साथ गश्त पर थे। उन्होंने क्षतिग्रस्त कार को देखा तो दुर्घटना की आशंका हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह ध्वस्त हो गया। कार की सीट पर खून ही खून बिखरा है। पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक सभी की सांसे थम चुकी थी।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि कार में मिले आधार कार्ड पर अंकित मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर बताया गया कि ग्राम वनकुल, थाना श्रीरामपुर जिला देवरिया निवासी 40 वर्षीय सोनू साहू परिवारजन के साथ कार से नैनीताल गए थे। लौटते समय देवरिया बिशंभरपुर के निकट उनकी कार ट्रक से टकरा गई। कार सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक की जेब में आधार कार्ड पाया गया जिससे उनकी पहचान हो सकी। परिवारजन की प्रतीक्षा की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए में भेजा गया है।

शनिवार सुबह होते ही घटना स्थल पर आसपास गांव के लोगों की भीड़ लग गई। कार देखकर ही लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया की। इसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई होगी। कार में खून ही खून दिख रहा था। घटना स्थल पर सिर्फ दुर्घटनाग्रस्त कार ही खड़ी। कार के पास बगास (गन्ने की खोई) पड़ा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है जिस ट्रक से कार टकराई है। वह चीनी मिल से बगास लेकर निकली है। घटना स्थल से कुछ दूरी से ही बजाज चीनी मिल इटईमैदा को जाने वाला मोड़ है। इसलिए ट्रक पर बगास लोड होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हलांकि पुलिस अभी किस ट्रक से कार टकराई है। इसका पता लगाने में जुटी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!