कोरबा। कोरबा में भी उपराष्ट्रपति के मिमिक्री विवाद का असर देखने को मिल रहा है। कोरबा में राहुल गांधी का भाजपाईयों ने पुतला फूंका है। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध में जमकर नारेबाजी की।
हाल ही में संसद भवन में उपराष्ट्रपति के मिमिक्री और वीडियो बनाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। देश भर में जगह-जगह इसे लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। कोरबा में गुरुवार की शाम शहर के टीपी नगर चौक में भाजपाईयों ने भी विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पुतला फूंका। भाजपाईयों ने इसे लोकतंत्र का अपमान बताते हुए जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर भाजपा नेता जोगेश लांबा ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और उनके परिवार ने हमेशा देश के संवैधानिक पदों की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। टीएमसी के संसद उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करते हैं। राहुल गांधी किसी बच्चे की तरह इसका वीडियो बना रहे थे। ये बेहद आपत्तिजनक है।फिलहाल पूरे देश में उपराष्ट्रपति के मिमिक्री प्रकरण की चर्चा है. हर कोई इसकी निंदा कर रहा है। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी की निंदा की जा रही है। केंद्रीय आह्वान पर ही कोरबा में भी इसे लेकर प्रदर्शन किया गया। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंकने के साथ ही जमकर नारेबाजी की। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी ने मिलकर राहुल गांधी का पुतला फूंका।
भाजपा इस कृत्य की घोर निंदा करती है
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सदन परिसर में उपराष्ट्रपति का अपमान कर लोकतंत्र को कलंकित करने का काम किया है। उन्हें तत्काल अपने कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए। -टिकेश्वर राठिया, भाजपा जिला महामंत्री

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!