बलरामपुर: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न होने तथा निर्वाचन को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने में सहयोग प्रदान करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों तथा लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदार बने मतदाताओं को कलेक्टर रिमीजियुस एक्का एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

गौरतलब है कि विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत विधानसभा 06- प्रतापपुर(आंशिक) में 83.32 प्रतिशत मतदान, विधानसभा 07-रामानुजगंज में 83.51, तथा 08-सामरी में 83.44 प्रतिशत के साथ कुल 83.44 प्रतिशत मतदान हुआ। कलेक्टर श्री रिमिजियुस एक्का तथा पुलिस अधीक्षक डा.लाल उमेद सिंह के द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2023 में मतदान केंद्रों में सुरक्षा व्यवस्था की सराहना भी की है, उन्होंने कहा कि भगौलिक दृष्टिकोण से दूरस्थ तथा संवेदनशील होने के बावजूद जिले के सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ। जो कि जिले के लिए एक उपलब्धि है कलेक्टर श्री एक्का ने विधानसभा निर्वाचन में जिले के दैनिक समाचार पत्र तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को भी सतत संवाद तथा सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।


कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने अवगत कराया कि विधानसभा निर्वाचन 2023 की मतगणना 03 दिसम्बर 2023 को मतगणना केंद्र शासकीय लाइवलीहुड कॉलेज बलरामपुर में सम्पन्न कराया जावेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!