बिहार/छपरा: बिहार के छपरा में एक सनकी प्रेमी ने जमकर तांडव मचाया है। इस शख्स ने न केवल अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी बल्कि प्रेमिका के पिता और बहन को भी मार डाला। ये शख्स यहीं नहीं रुका, इसने प्रेमिका की मां पर भी जानलेवा हमला किया, लेकिन मां ने किसी तरह भागकर जान बचाई। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला?

मामला रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव का है। यहां प्रेमिका द्वारा बात नहीं करने पर नाराज प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तीन हत्याओं को अंजाम दिया। प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका, उसके पिता तारकेश्वर सिंह और उसकी बहन की हत्या कर दी।

शख्स द्वारा किए गए हमले में प्रेमिका की मां शोभा देवी भी घायल हुईं लेकिन उन्होंने भागकर अपनी जान बचा ली। शोभा ने ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी सुधांशु कुमार उर्फ रोशन और उसके दोस्त अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी जब्त कर लिया है। इस घटना के बाद गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। इस घटना में चश्मदीद और घायल शोभा देवी ने बताया कि उनकी पुत्री की आरोपी सुधांशु से बहुत पहले बातचीत होती थी। जब इस बात की भनक परिवार वालों को हुई तो उन्होंने उसे बातचीत करने से मना कर दिया।

इसके बाद से सुधांशु लगातार फोन करके नाबालिक को परेशान करता रहता था और कहता था कि अगर वो उसकी नहीं हुई तो वह किसी और की नहीं हो सकेगी। पूरे परिवार की हत्या कर दूंगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!