कोरबा: जमीन विवाद को लेकर एक बड़े भाई ने अपने पुत्र के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी है। हत्या की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले में दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ करने के बाद धारा 302,34 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

घटना हरदीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम दर्री,छिंदपुर की है, जहां निवासरत लक्ष्मी नारायण तिवारी की बड़े भाई कौशल प्रसाद तिवारी (70) व उसके पुत्र अशोक कुमार तिवारी (39) ने जमीनी विवाद को लेकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। रविवार की सुबह छबिराम सिदार (सरपंच) से हत्या की सूचना हरदीबाजार पुलिस को मिली तो हरदीबाजार थाना प्रभारी मयंक मिश्रा दलबल सहित पहुंचे और मामले की तहकीकात की तो मामले का पर्दाफाश हो गया। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले मृतक के बड़े भाई व उसके पुत्र को हिरासत में ले लिया है और उनसे कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान लोगों के मुताबिक मामला जमीन विवाद का है,जिसके चलते टंगिया से हमला कर लक्ष्मी नारायण तिवारी को मौत के घाट उतारा गया है। पूछताछ के दौरान पिता-पुत्र ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

हरदीबाजार थाना प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 302,34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!