Jio Recharge Plans for IPL 2023: Tata IPL 2023 का आगाज होते ही क्रिकेट के मौसम की शुरुआत हो गई है। 28 मई तक लोगों को धमाकेदार T-20 मैच देखने को मिलेंगे। आईपीएल के मैच जियो सिनेमा में यूजर्स फ्री में देख सकते हैं। आईपीएल के मैच को ध्यान में रखते हुए जियो अपने यूजर्स के लिए कई धमाकेदार प्लान लाया है ताकि आप बिना किसी रुकावट के मैच का लुत्फ उठा सकें. जियो अपने क्रिकेट रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को अनलिमेटड डेटा ऑफर कर रहा है ऐसे में आप बिना टेंशन के सभी मैचों का मजा ले सकते हैं।



आइए जानते हैं जियो के इन क्रिकेट रिचार्ज प्लान्स के बारे में…

Jio का 999 वाला क्रिकेट प्लान

जियो के इस क्रिकट रिचार्ज प्लान में आपको डेली 3GB का डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको इसमें 40GB का एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है। जब आपका डेली डेटा पैक खत्म हो जाए तो आप इस एक्स्ट्रा डेटा पैक से मैच का मजा ले सकते हैं। अगर आप किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां 5G नेटवर्क काम करता है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में आपको 100 SMS दिए जाते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल जाती है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

399 वाला क्रिकेट रिचार्ज प्लान

इस प्लान में भी यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें 6GB का एक्स्ट्रा ऐड ऑन डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान को लेने में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर इस प्लान के दूसरे ऑफर्स की बात करें तो इसमें भी 100 एसएमएस मिलते हैं और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल जाती है।

219 वाला क्रिकेट रिचार्ज प्लान

इस प्लान में भी यूजर्स को 3 जीबी डेटा हर दिन मिलता है लेकिन इसकी वैलिडिटी काफी कम होती है। इस क्रिकेट रिचार्ज प्लान में यूजर्स को सिर्फ 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें सभी यूजर्स को 2 जीबी का एक्स्ट्रा डेटा ऐड ऑन मिलता है। पहले बताए गए दोनो प्लान्स की तरह इसमें भी 14 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है इसके साथ 100 SMS हर दिन मिल जाते हैं

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!