स्पोर्ट डेस्क: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत होने के साथ सभी टीमों ने लगभग अभी तक 2 मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें से कुछ को जहां जीत हासिल हुई है, तो वहीं कुछ को अभी भी इस सीजन में अपनी पहली जीत का इंतजार है. इसी में एक टीम दिल्ली कैपिटल्स की भी जो 2 मुकाबले खेलने के बाद अभी तक अपनी जीत का खाता खोलने में कामयाब नहीं हो सके हैं. अब टीम के अहम खिलाड़ी मिचेल मार्श भी अगले कुछ मुकाबलों के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

मिचेल मार्श निजी कारणों के चलते लगभग 1 हफ्ते के लिए अपने घर वापस जा रहे हैं, ऐसे में उनके अगले 3 मुकाबलों में खेलना संदिग्ध लग रहा है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम के पास उनके विकल्प के तौर रोवमन पॉवेल का विकल्प मौजूद है, जो बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में टीम के लिए विकल्प भूमिका निभा सकते हैं.

इस सीजन अब तर 2 मुकाबले खेलने वाले मिचेल मार्श का प्रदर्शन कुछ खास नहीं देखने को मिला है. लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में मार्श जहां खाता भी नहीं खोल सके थे, वहीं गुजरात के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वह सिर्फ 4 रन ही बनाने में कामयाब हो सके थे.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम का इस सीजन में अभी तक काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला है, जिसमें लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में उन्हें 50 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, इसके बाद उन्हें गुजरात के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हार मिली थी. अब टीम के अपना अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 8 अप्रैल को गुवाहटी के मैदान पर खेलना है. प्वाइंट्स टेबल पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय 8वें पायदान पर है जिसमें टीम का नेट रनरेट -1.703 का है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!