भोपाल: महाराष्ट्र की एक फेमस नाबालिग यूट्यूबर लड़की घरवालों की डांट से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई. हालांकि, बाद में वह मध्य प्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर मिली. यू ट्यूब पर लाखों फ़ॉलोअर का दिल जीतने वाली औरंगाबाद निवासी 16 साल की नाबालिग लड़की पिता की डांट फटकार से नाराज होकर तीन दिन पहले घर से बिना बताये लापता हो गई थी.

आज सूचना मिलने पर इटारसी जीआरपी ने नाबालिग को ट्रेन से बरामद कर उसके माता पिता के हवाले कर दिया. नाबालिग के परिजनों ने औरंगाबाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. औरंगाबाद पुलिस ने नाबालिग की पहचान के लिए इटारसी जीारपी को फोटो भेजा था, जिसके बाद जीआरपी ने पूरी सक्रियता दिखाते हुये आज कुशीनगर एक्सप्रेस में सवार नाबालिग को बरामद कर लिया.

इसके बाद जीआरपी टीआई टांडिया ने औरंगाबाद पुलिस के साथ ही नाबालिग के परिजनों को लड़की मिलने की जानकारी दी. इसके बाद शनिवार की रात साढ़े ग्यारह बजे नाबालिग के माता पिता जीआरपी इटारसी पहुँचे,जहाँ लड़की को देख उसकी माता की आंखों से आंसू बहने लगे.

नाबालिग ने यू ट्यूब पर तरह-तरह के वीडियो अपलोड कर लाखों फैंस फ़ॉलोअर्स बनाये हैं. उसके एक वीडियो अपलोड करते ही 10 लाख से ज्यादा फ़ॉलोअर उस वीडियो को देखते हैं और लाइक करते हैं. वर्तमान नेमें उसके यू ट्यूब पर करीब 45 लाख फॉलोअर हैं. परिजन लड़की को लेकर औरंगाबाद के लिये शनिवार की रात में ही रवाना हो गए.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!