आशीष कुमार गुप्ता
बतौली/ सेदम: सरगुजा के राष्ट्रीय राजमार्ग 43 सुवारपारा सड़क किनारे सड़क निर्माण कंपनी टीबीसीएल द्वारा सौंदर्य करण के लिए सड़क किनारे लगाए गए टाइल्स को जिओ कंपनी द्वारा बिना अनुमति लिए उखाड़ कर अपना निजी वर्क किया जा रहा है जिससे लाखों रुपए से लगाया गया टाइल्स को उखाड़ देने से सड़क किनारे लोगों को चलने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 43 के निर्माण हेतु टीवीसीएल सड़क निर्माण कंपनी द्वारा सड़क बनाने के साथ नाली निर्माण सहित रहागीरों के चलने हेतु सड़क और नाली के बीच में टाइल्स भी लगाया गया है जिससे सड़क का सौंदर्य करण भी बढ़ गया है लेकिन जिओ कंपनी द्वारा एन एच विभाग से बिना अनुमति और सड़क निर्माण कंपनी को बिना सूचना दिए टाइल्स को खोदकर जिओ कंपनी का विस्तार किया जा रहा है जिससे लाखों रुपए से किए गए टाइल्स कार्य को उखाड़ देने से सड़क का सौंदर्य करण भी बिगड़ गया और राहगीरों को चलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंध में सड़क निर्माण कंपनी टीवीसीएल के इंचार्ज ऑफिसर ओम नारायण मिश्र ने बताया कि जिओ कंपनी द्वारा यह कार्य गलत प्रयोग किया जा रहा है इसका संबंधित थाने में एफआईआर किया जाएगा। उनके द्वारा टाइल्स को खोद कर किया जा रहा है कार्य अवैधानिक है इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!