डेस्क: रिलायंस जियो के पास इस समय सभी टेलिकॉम कंपनियों से ज्यादा यूजर्स हैं। देशभर में करीब 46 करोड़ लोग जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। जियो के पास प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड सभी यूजर्स के लिए कई सारे धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं। जियो के पास लंबी वैलिडिटी वाले भी एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध है। अगर आप जियो यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाला कोई सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको कंपनी का एक दमदार प्लान बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि जियो अपने स्मार्टफोन यूजर्स और जियो फोन यूजर्स दोनों के लिए ही शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स ऑफर करता है। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें यूजर्स को 1000 रुपये से भी कम कीमत में 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको जियो के इस प्लान के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक 895 रुपये का प्लान ऐड कर रखा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे किफायती है जिनके पास जियो फोन है और साथ ही लंबी वैलिडिटी चाहिए। जियो के 895 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप इस प्लान में 11 महीने तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटे फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को हर 28 दिन में 2GB डेटा मिलेगा। इसके बाद यह ऑफर ऑटोमैटिक रिन्यू हो जाएगा। यानी आप कह सकते हैं कि इसमें हर महीने यूजर्स को सिर्फ 2 GB डेटा मिलता है। ठीक इसी तरह एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। 28 दिन के लिए यूजर्स के कंपनी 50 फ्री एसएमएस देती है। जियो अपने ग्राहकों के इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस देती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!