Reliance Jio Recharge Offer: टेलीकॉम सेक्टर ने रिलायंस जियो का वर्चस्व है। जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास देशभर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी आए दिन नए-नए आफर्स पेश करती रहती है। अगर आप जियो के यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फेस्टिव सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स का पिटारा खोल दिया है।

रिलायंस जियो लिमिटेड टाइम के लिए यूजर्स को शानदार ऑफर्स दे रही है। कंपनी यूजर्स को रीचार्ज प्लान में 500 रुपये तक रिवॉर्ड्स और 50 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। इस ऑफर में अब आप महंगे रीचार्ज का फायदा सस्ते में उठा सकते हैं ।

आपको बता दें कि जियो अलग अलग मोबाइल वॉलेट्स और पेमेंट ऐप्स के माध्यम से कैशबैक का ऑफर दे रही है। अगर आप कंपनी के नए यूजर है तो पहले और तीसरे रीचार्ज पर खास रिवॉर्ड्स का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि आप जियो के इन ऑफर्स का फायदा सिर्फ 31 अक्टूबर तक ही उठा सकते हैं। अगर जियो के नए सब्सक्राइबर्स और फोनपे के जरिए रीचार्ज करते हैं तो आपको ऑफर में 500 रुपये तक के रिवॉर्ड्स मिल सकते हैं। इसी तरह मौजूदा ग्राहक को 400 रुपये तक के रिवॉर्ड्स पहले और तीसरे रीचार्ज प्लान पर दिए जाएंगे। अगर आप जियो नंबर को रिचार्ज करने के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो नए ग्राहकों को JioNew कोड के साथ 10,000 रुपये तका कैशबैक पॉइंट्स और साथ में 300 रुपये तक के रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। अगर आप जियो के पहले से ही ग्राहक है तो आपको ये सारे फायदे लेने के लिए JIOFEST कोड को रिचार्ज करते समय अप्लाई करना होगा।

अगर आप जियो नंबर को अमेजन पे से रीचार्ज करते हैं तो नए यूजर्स को 50 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा पुराने ग्राहकों को 250 रुपये तक के रिवॉर्ड्स पॉइंट्स मिलेंगे। अगर आप अमेजन पे लेटर सर्विस लेते हैं तो इसमें भी कंपनी 25 रुपये तक का कैशबैक ऑफर करती है।
अगर आप रीचार्ज के लिए मोबीक्वीक का इस्तेमाल करते हैं तो आपको JIONEW कोड के साथ 50 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा JIOZIP कोड के साथ 25 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस प्लेटफॉर्म में पुराने यूजर्स को 250 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!