पटना : राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद शनिवार को शाम छह बजे के करीब अपने वैन से वीरचंद पटेल स्थित राजद दफ्तर पहुंच गए। जिस समय वह पार्टी दफ्तर पहुंचे, उस समय दफ्तर बंद होने वाला था। कई लोग निकल चुके थे। हल्की बारिश भी हो रही थी।

राजद दफ्तर के विस्तार के लिए मिली जमीन को उन्होंने देखा और पार्टी से जुड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। वे पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव के साथ पहुंचे थे। हालांकि, बारिश की वजह से वह वैन से बाहर नहीं निकले।वहीं, ऑटो चालकों का प्रतिनिधिमंडल शनिवार की शाम में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिला। पटना जंक्शन पर ऑटो स्टैंड को पटना मेट्रो के कार्य शुरू करने के लिए घेराबंदी से हो रही परेशानियों की तरफ ध्यान आकृष्ट कराया।इसके साथ उन्होंने मांग की कि ऑटो स्टैंड की वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए। बिना व्यवस्था किए ऑटो कैसे चलेगा। लालू प्रसाद यादव ने उनकी बातें गंभीरता से सुनीं। इस दौरान, राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव भी मौजूद रहे।

उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी पक्षों से बातचीत करने के बाद इस संबंध में आगे का निर्णय लिया जाएगा। प्रतिनिधमंडल में ऑटो यूनियन के नेता राजकुमार झा, अजय पटेल, मुर्तजा अली, नवीन मिश्रा, पप्पू यादव आदि मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!