मध्यप्रदेश: मध्य प्रदेश में दो शराबी दोस्तों के बीच ऐसी शर्त लगी कि मातम पसर गया। दोनों ने एक-दूसरे से पांच-पांच क्वार्टर शराब बगैर पानी मिलाए पीने की शर्त लगा डाली। शर्त लगाने से पहले ही दोनों ने खूब शराब पी थी। पांच सौ रुपए के लिए लगे इस शर्त के बाद दोनों जल्दी-जल्दी शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद दोनों की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। लेकिन एक शख्स ज्यादा बीमार पड़ गया, ऐसे में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शर्त लगाने के बाद शराब पीने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह खरगोन जिले के झिरनिया थाना क्षेत्र की घटना है।

दरअसल, एक शराब की दुकान पर दिनेश और अरुण नाम के दो दोस्तों के बीच एक शर्त लगी। पांच सौ रुपए के लिए बगैर पानी मिलाए पांच क्वार्टर शराब पीना था। यह सबकुछ कैमरे के सामने हो रहा था। शर्त लगते ही दोनों शराब पीने लगे। हालांकि इस घटना के बाद दोनों गंभीर रूप से बीमार पड़ गए, अस्पताल में दिनेश की मौत हो गई। वहीं अरुण जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।मृतक दिनेश के चाचा लकीराम पवार ने बताया कि हमारे भतीजे ने अपने दोस्त से शराब पीने को लेकर शर्त लगाई थी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों शराब में पानी नहीं डाले और पीने लगे। जिसने कम शराब पी उसकी जान तो बच गई लेकिन दिनेश को घबराहट होने लगी और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस पूरे मामले को लेकर भिकनगांव एसडीओपी राकेश आर्य ने बताया कि कल दो दोस्तों, दिनेश पिता गंगाराम बंजारा और अरुण पिता बंगी बंजारा, में शर्त लगी कि कौन ज्यादा शराब पीता है। इसी शर्त के चक्कर में दोनों ने करीब तीन से चार क्वार्टर शराब पी डाली। इस कारण दोनों की हालत खराब हो गई और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झिरन्या में भर्ती कराया गया। जहां से दिनेश की हालत ज्यादा खराब होने के चलते उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया। वहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में फिलहाल विवेचना कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!