नई  दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के साथ ही राजग के दो प्रमुख सहयोगी दलों जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) पर डोरे डालने की विपक्षी गठबंधन की कोशिशों के बीच दोनों दलों ने साफ किया है कि वे राजग के साथ हैं और साथ ही रहेंगे।


नायडू ने दी पीएम मोदी को बधाई

चंद्रबाबू नायडू नायडू (N. Chandrababu Naidu) ने इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात की है। साथ ही राजग को पूर्ण बहुमत मिलने पर बधाई भी दी है।

पार्टी पूरी मजबूती से राजग के साथ: केसी त्यागी

चुनावी नतीजे आने के बाद तेज हुई राजनीतिक हलचल के बीच जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने सबसे पहले अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि पार्टी पूरी मजबूती से राजग और मोदी के साथ है। पार्टी का यह अंतिम फैसला है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार राजग सरकार का गठन होगा।

पार्टी राजग के साथ: राजीव रंजन

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी साफ किया कि पार्टी राजग के साथ है और रहेगी। प्रधानमंत्री मोदी देश का नेतृत्व करेंगे। तेदेपा ने भी स्पष्ट किया कि वह राजग का अभिन्न हिस्सा है और आगे भी रहेगी। तेदेपा नेता चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर चर्चा की और राजग को पूर्ण बहुमत मिलने पर बधाई दी।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट करके भी कहा, ‘धन्यवाद, नरेन्द्र मोदी जी। आंध्र प्रदेश की जनता की ओर से मैं आपको लोकसभा और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में राजग की जीत पर बधाई देता हूं। यह जनादेश हमारे गठबंधन और राज्य के लिए इसके बिजन में उनके भरोसे को दर्शाता है।’

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!