डेस्क: आजकल लोगों को रील्स बनाने की एक लत सी लग गई है। हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रील बनाकर पोस्ट कर रहा है। कुछ लोग मेहनत करते हैं और सोशल मीडिया अच्छा कंटेंट पोस्ट करते हैं। फिर लोगों को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वो रील 30 सेकंड का है या 10 सेकंड का है। अगर उसका कंटेंट अच्छा है तो लोग उसकी खूब तारीफ करते हैं। लेकिन वहीं खराब कंटेंट की बेइज्जती करते हैं और फनी कंटेंट का जमकर मजा उठाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो के साथ हुआ जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर जब कोई ट्रेंड आ जाता है तो हर कोई उसे फॉलो करने लगता है। अभी कुछ समय पहले गुलाबी साड़ी गाने का ट्रेंड आया था और हर कोई उसपर डांस करते हुए रील बना रहा था। उसी गाने पर एक डांस करते एक कपल का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पति पत्नी दोनों इस गाने पर डांस कर रहे हैं। मगर पती ने डांस के लिया फिर कपड़े का कलर मैच करने के लिए अपनी बीवी का ही ड्रेस पहन लिया और डांस करने लगा।

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने जमकर मजे लेने शुरू कर दिए। वीडियो पर टेक्स्ट के साथ लिखा हुआ है, ‘जब लड़कों के साथ ट्रिप पर जाने के लिए तुम्हें अपनी पत्नी से परमीशन की जरूरत हो।’ वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘पार्टी के लिए कुछ भी करेगा।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इतना नहीं करना होता। दूसरे यूजर ने लिखा- सच है भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- परमीशन मिल गई। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये क्या है भाई।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!