अंबिकापुर: सरगुजा जिले में हुई संदीप लकड़ा की हत्या के मामले में पुलिस ने लगातार कार्रवाई जारी रखी है। सीतापुर पुलिस ने गोवा से गोदाम की रखवाली में शामिल एक अन्य आरोपी मो सब्बा अंसारी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले, कुल आठ आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

थाना सीतापुर अंतर्गत ग्राम बेलजोरा निवासी दीपेश उर्फ़ संदीप लकड़ा की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने गोदाम रखवाली में शामिल एक अन्य आरोपी मो सब्बा अंसारी को गोवा से गिरफ्तार किया है। अब तक कुल 08 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि मुख्य आरोपी अभिषेक पाण्डेय और अन्य आरोपी फरार हैं।

मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी पर 40,000 रुपये का ईनाम

इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभिषेक पाण्डेय और अन्य आरोपी अब भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा सभी संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। फरार आरोपी अभिषेक पाण्डेय की गिरफ्तारी पर 40,000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। यह मामला ग्राम बेलजोरा निवासी मृतक दीपेश उर्फ़ संदीप लकड़ा के हत्या से संबंधित है, जिसकी लाश को ग्राम लुरेना में निर्माणाधीन पानी की टंकी के नीचे छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को बरामद किया और पहले ही सात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। गिरफ्तार आरोपियों में प्रत्युश पाण्डेय, गुड्डू कुमार, तुलेश्वर तिवारी, शैल शक्ति साहू, गौरी तिवारी, दीपांशु महाराज और जहांगीर अंसारी शामिल हैं।

पुलिस की विशेष टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय है। इस मामले में अग्रिम जांच चल रही है, और पुलिस का दावा है कि जल्द ही शेष आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस उपरोक्त कार्रवाई में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सीतापुर राजेंद्र मंडावी, थाना प्रभारी उप निरीक्षक रघुराम भगत, स्पेशल टीम प्रभारी सहायक उप निरीक्षक विवेक पाण्डेय और अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे हैं। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है और जनता से सहयोग की अपील की है।

यह मामला न केवल स्थानीय समाज के लिए चिंता का विषय है, बल्कि पुलिस की तत्परता और कार्रवाई की प्रक्रिया भी इस तरह के अपराधों के प्रति एक संदेश है। पुलिस का उद्देश्य जल्दी से जल्दी आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाना है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!