डेस्क: नया दिन और नया वीडियो, सोशल मीडिया पर यही देखने को मिलता है। हर दिन कोई नया वीडियो वायरल हो ही जाता है। एक समय था जब सोशल मीडिया पर हर कुछ दिनों में ऐसा वीडियो वायरल हो जाता था जिसमें कोई ना कोई कपल अश्लील हरकत करते हुए नजर आ ही जाता है। मगर पिछले कुछ दिनों से ऐसे वीडियो वायरल होने कम हो गए थे। ऐसा लगने लगा कि अब ऐसे अश्लील वीडियो वायरल नहीं होंगे। मगर अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अश्लील हरकत करते कपल के वीडियो वायरल होने लगे हैं।

बाइक पर अश्लील हरकत करते दिखे कपल

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स बिना हेलमेट के बाइक चला रहा है। उस बाइक पर शख्स के आगे टंकी पर एक लड़की उल्टे तरीके से बैठी हुई है और शख्स को गले लगाया हुआ है। लड़का बाइक चला रहा है और लड़की उसे Kiss कर रही है। चलती बाइक पर इस तरह यह कपल अश्लील हरकत कर रहा है। मगर यह दोनों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है क्योंकि इस तरह बाइक चलाने के हादसे भी होते हैं। वीडियो को गाड़ी में जा रहे एक शख्स ने रिकॉर्ड किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नया दिन और नया वीडियो, सोशल मीडिया पर यही देखने को मिलता है। हर दिन कोई नया वीडियो वायरल हो ही जाता है। एक समय था जब सोशल मीडिया पर हर कुछ दिनों में ऐसा वीडियो वायरल हो जाता था जिसमें कोई ना कोई कपल अश्लील हरकत करते हुए नजर आ ही जाता है। मगर पिछले कुछ दिनों से ऐसे वीडियो वायरल होने कम हो गए थे। ऐसा लगने लगा कि अब ऐसे अश्लील वीडियो वायरल नहीं होंगे। मगर अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अश्लील हरकत करते कपल के वीडियो वायरल होने लगे हैं।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vibinwithnikita नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। मगर इस बात की पुष्टि कहीं से नहीं हो पाई कि यह वीडियो कब का है और किस जगह का है। खैर वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक 15 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कहां के लैला मजनू हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- ये कौन सा प्यार करने का तरीका है। तीसरे यूजर ने लिखा- इनका तो चालान कटना चाहिए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!