बलरामपुर: बलरामपुर में दो दिनों से लापता होटल व्यवसायी का शव बीती रात सिंदुर नदी के पास जंगल में अधजली अवस्था में मिला था। व्यवसायी का शव मिलने की सूचना पर रात में पुलिस मौके पर पहुंची। सुबह शव का पंचनामा कराया गया। युवक के शरीर में पेट्रोल डालने के सुराग मिले हैं। मामला हत्या या आत्महत्या का है, इसकी जांच की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक बलरामपुर में बंशी होटल का संचालक धमेंद्र केसरी (35) सोमवार से लापता था। परिजनों ने खोजबीन के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बलरामपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस भी युवक की खोजबीन में लगी थी। इस बीच बीती देर शाम सिंदुर नदी के पास जंगल में किसी ने अज्ञात युवक का अधजला शव देखा। इसकी सूचना बलरामपुर पुलिस को दी गई।

देर रात पहुंची पुलिस घटना की सूचना पर बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा। सूचना पर जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव सहित बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर पहुंचे। युवक का शव चित अवस्था में पड़ा मिला है। उसके कपड़े पूरी तरह से जल गए हैं एवं शरीर का उपरी हिस्सा पूरी तरह से जला हुआ है। आशंका है कि पेट्रोल डालने के कारण आग तत्काल फैल गई।
फारेंसिक टीम करेगी जांच
प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। जांच के लिए अंबिकापुर से फारेंसिक टीम को बुलाया गया है। शव मौके पर ही यथावत है एवं लोगों को शव से दूर रखा गया है। अंबिकापुर से फारेंसिक एक्पर्ट एसके सिंह की टीम मामले की जांच करेगी। डॉग स्क्वायड की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। बलरामपुर थानेदार नरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
सदमें में परिजन
मृत युवक धमेंद्र केसरी अपनी पत्नी एवं दो छोटे बच्चों के साथ बलरामपुर थाने के सामने गली स्थित घर में रहता था। उनके दो भाइयों में एक अंबिकापुर में एवं दूसरा बलरामपुर में अलग रहता है। धमेंद्र लंबे समय से होटल का व्यवसाय कर रहा था। हालांकि उसका व्यवसाय अच्छे से नहीं चल पा रहा था। उसपर लोगों के कर्ज भी थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!