बलरामपुर: जिला मुख्यालय बलरामपुर के चांदनी चौक (चांदो चौक) में सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने शहीद स्मारक पार्क का भूमि पूजन किया, इसके साथ ही विधायक श्री सिंह ने सी-मार्ट के भवन का लोकार्पण किया।

सी-मार्ट भवन के लोकार्पण के दौरान विधायक श्री सिंह ने सी-मार्ट से सामान की खरीदारी करते हुए आमजनों से भी सी-मार्ट से दैनिक उपयोगी के सामग्रियों की खरीदी करने की अपील की, विधायक बृहस्पत सिंह ने महिला समूहों द्वारा निर्मित सामग्रियों का अवलोकन करते हुए कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने व उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की दिशा में सरकार प्रमुखता से कार्य कर रही है और शासन के मंशानुरूप महिला समूहों द्वारा तैयार किये गये उत्पादों के विक्रय के लिए उन्हें एक मंच सी-मार्ट के माध्यम से प्रदान किया गया है।

इस अवसर पर कलेक्टर विजय दयाराम के., पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, जिला पंचायत सीईओ रीता यादव, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भरत कौशिक, जनपद पंचायत बलरामपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के.के. जायसवाल, जनपद पंचायत वाड्रफनगर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रमोद सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष सुन्दरमणी मिंज, उपाध्यक्ष नवीन गुप्ता, मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुमित गुप्ता सहित नगर पालिका के पार्षद व आमजन उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!