{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

सीतापुर/रूपेश गुप्ता: सरगुजा जिले के लुण्ड्रा ब्लाक में  ग्रामीण काफी  समय से पक्की सड़क की मांग कर रहे थे। जिससे देखते हुए नव निर्वाचित विधायक प्रबोध मिंज के प्रयास से सोनपुर सत्तीघाट से करदोनी पहुंच मार्ग में लगभग 10  करोड़ 8 लाख रूपये की लागत से सात किलोमीटर पक्की सड़क पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा बनवाया जा रहा  है।ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य शुरू किया जा चुका है।कार्य को गुणवक्ता पूर्ण कराने को लेकर आज विधायक और विभाग के अधिकारियों द्वारा कार्य स्थल का निरीक्षण कर ठेकेदार को कार्य को गुणवत्ता पूर्ण करने का निर्देश दिया गया।

उन्होंने कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग व संबंधित ठेकेदार को गुणवत्ता के साथ कार्य करने को कहा। उन्होंने कहा कि सरकार जो सड़कों के लिए पैंसे दे रही है, उसका सही तरीके से धरातल पर कार्य होना चाहिए।ये कार्य पूरा होने के बाद क्षेत्र की जनता को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिलेंगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!