रायपुर:लोकप्रिय युवा भाजपा कार्यकर्ता सोनू तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली इंडि (I.N.D.I) गठबंधन ने उन मुद्दों को उठाया ही नहीं है, जिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हैं. ये मोदी विरोधी एकता है, मोदी विचार विरोधी एकता नहीं है. मुझे लगता है कि इस चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो जाएगा. पीएम मोदी 400 नहीं 422 पार होंगे.

सोनू तिवारी ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के बारे में सब जानती है. इसके अलावा तिवारी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया अभी भी अपने आप को रानी और राहुल शहजादे समझते हैं. तिवारी ने आगे कहा कि देश आजाद हो गया, लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी अभी भी अपने आप को रानी और शहजादे समझते हैं.

उन्होंने कहा कि जनता ने पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा किया और छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकारें बनीं। अपने बयान में तिवारी ने आगे कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और आज मैं आपको बताना चाहता हूं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम 400 से अधिक सीटें जीतेंगे।”आज ७वें चरण के निर्णायक चुनाव के बाद देश के विभिन्न राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 543 से सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुके हैं।तिवारी एक बार फिर से दावा किया है कि भाजपा लोकसभा चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में 400 सीटों के पार पहुंच रही है। पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर का जिक्र करते हुए तिवारी ने कहा , ‘कश्मीर के दो हिस्से हैं, एक जो पाकिस्तान के पास है और दूसरा जो भारत के पास है। मोदी जी को 400 से ज़्यादा सीटें लाकर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेenge और कश्मीर भारत को वापस मिलेगा । वह (पीएम मोदी ) भारत को ‘विश्वगुरु’ और दुनिया की सबसे अच्छी अर्थव्यवस्था भी बनाएंगे।’

तिवारी ने आगे कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से लगभग 20 लाख लोगों को रोजगार मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि जनता भाजपा की डबल इंजन सरकार के कार्य से संतुष्ट है। ऐसे में पार्टी प्रत्याशियों को दिल खोलकर वोट दिया देश की जनता ने। उन्होंने कहा कि इस बार 400 के पार जाने से कोई रोक नहीं सकता।

बीजेपी को लेकर कुछ समुदायों में विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो विरोध करने वाले लोग हैं, वो गिने चुने हैं. संपूर्ण समाज न मोदी जी का विरोधी है न भाजपा का . अगर कहीं गिने चुने लोग विरोध में होंगे तो अपनी निजी स्वार्थों के कारण होंगे. विपक्ष द्वारा बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसि यों के दुरुदुपयोग का बार-बार आरोप के सवाल पर सोनू तिवारी ने कहा कि देश में जो जांच एजेंसियां हैं वह अपना काम कर रही हैं. उनके आंकड़ों के हिसाब से केवल 3 प्रतिशत राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े हुए लोग उस जांच के दायरे में हैं. उनके खिलाफ जांच एजेंसियों ने कार्रवाई की है. जांच एजेंसियों की स्थापना भाजपा ने नहीं की है. ये आजादी के बाद की तत्काल स्थापित एजेंसि यां हैं.

I.N.D.I गठबंधन से मिल रही टक्कर के सवाल पर सोनू तिवारी ने कहा कि भाजपा अभी 2019 के चुनाव में गठबंधन को धूल चटा चुकी है. इसलिए उनके गठबंधन पार्टी से कौन उम्मीदवार आ रहा है, यह हम लोग नहीं देखते. देश और प्रदेश की जनता सिर्फ एक ची ज देख रही है कि हमारे उम्मीदवार सिर्फ नरेंद्र मोदी है.इस बार ध्रुवीकरण का मुद्दा दिख नहीं रहा है, इस पर उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति समाप्त हो गई है. संतुष्टिकरण की राजनीति शुरु हो गई है – सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वा स. इसी को लेकर पीएम मोदी के नेतृत्व देश तीव्र गति के साथ आगे बढ़ रहा है. किसी दल विशेष का तुष्टीकरण का एजेंडा था, वह अब सफल होता नहीं दिख रहा है. जाति वाद की जगह लोगों ने विकास को स्वीकार कर लिया है.

विपक्ष द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि बीजेपी सत्ता में tiबारा आएंगी तो संविधान बदल देंगी, इस पर सोनू तिवारी ने कहा कि यह एक सुनियोजित तरीके से अफवाह फैलाने व गुमराह करने का असफल प्रयास है. भाजपा समान नागरिक संहिता लाएगी . अगर संविधान बदलना है तो यह संवि धान में व्यवस्था है कि इस देश में एक देश और एक कानून होना चाहिए. भाजपा सत्ता में आएगी तो एक वोटर लिस्ट और एक चुनाव कराने का काम करेगी . जम्मू कश्मीर से 370 हटाना संविधान बदलना है, तो इस प्रकार के आरोप लगा कर गुमराह कर सकते हैं. दरअसल यह विपक्ष की साजिश है भाजपा को बदनाम करने की .

इस बार के चुनाव में फैक्टर क्या रहे है, इस पर वह कहते हैं कि इस चुनाव का फैक्टर यह था कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं था। यह चुनाव देश को पांच साल नहीं 100 साल आगे ले जाने वाला है. जो कांग्रेस 60 साल के शासन में नहीं कर सकी, वह पीएम मोदी के नेतृत्व में उससे 4 गुना अधि क 10 गुना 10 वर्ष के शासन में हुआ.

400 पार के नारे की सच्चाई पर सोनू तिवारी पूर्ण विश्वास से कहते हैं कि चार जून, चार बजे, चार सौ पार. फिर एक बार प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार. जो नारा 2014 में दिया था कि 272 प्लस, तो 283 जीती थी . 2019 के लोकसभा चुनाव में नारा था 300 पार, तो 303 जीते. 2024 का ना रा है 400 पार तो मुझे पूरा विश्वा स है कि देश पीएम मोदी का दीवाना है. मोदी जी देशवासियों के दीवाने हैं. मतलब वन-वे ट्रैफिक नहीं है. टू-वे ट्रैफि क है. जनता भी चाहती है कि मोदी जी के नेतृत्व में 400 पार हो . मोदी जी की अपील का बहुत गहरा असर लोगों में हुआ है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!