नई दिल्ली: तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने अपना पहला फैसला लिया है। पीएम ने अपनी पहली फाइल किसानों के कल्याण लिए साइन की है। पीएम ने साइन कर ‘पीएम किसान निधि’ की 20 हजार करोड़ राशि जारी की है। पीएम मोदी ने इस फैसले से 9.3 करोड़ किसानों को फायदा होगा। प्रधानमंत्री ने आज पीएम किसान निधि की 17वीं किस्त जारी की है।

किसानों के लिए पूरी तरह समर्पित

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारी सरकार किसान कल्याण के लिए पूरी तरह समर्पित है इसलिए यह उचित है कि कार्यभार संभालने के बाद मेरी पहली फाइल किसान कल्याण से जुड़ी हो। आगे आने वाले समय में किसानों और कृषि क्षेत्र के लिए हमारी सरकार और भी ज्यादा काम करना चाहती हैं।

तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम किसान निधि की 17वीं किस्त जारी करने के लिए अपनी पहली फाइल पर साइन किए। इससे 9.3 करोड़ किसानों को लाभ होगा और लगभग 20,000 करोड़ रुपये किसानों को सीधे उनके बैंक खाते में दिए जाएंगे।

किसानों के लिए और काम करना चाहेंगे

फाइल पर हस्ताक्षर करने के बाद, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “हमारी सरकार किसान कल्याण के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इसलिए यह उचित है कि कार्यभार संभालने पर हस्ताक्षरित पहली फाइल किसान कल्याण से संबंधित है। हम आने वाले समय में किसानों और कृषि क्षेत्र के लिए और भी अधिक काम करना चाहते हैं।”

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!