बिलासपुर: रामूजी ग्रुप द्वारा एक्सीलेंस सर्विस अवार्ड 2023 का आयोजन शहर के एक निजी होटल किया गया। जहा पर अलग अलग क्षेत्र के 100 से ज्यादा अवॉर्डी जिन्होंने छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित किया है व सम्मानित हुए।


रामूजी ग्रुप के फाउंडर राकेश प्रताप सिंह परिहार, महफूज खान, उत्पल सेनगुप्ता, अमित संतवानी और गोविंद शर्मा के द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित की गई। जहा पूरे छत्तीसगढ़ में अलग अलग फील्ड खेल, साहित्य, सामाजिक संस्था, डॉक्टर्स, पुलिस, एथलिट शिक्षा से प्रतिभागियों को अवार्ड से सम्मानित किया गया, इनमे से कोई पर्वतारोही, गोल्ड मेडलिस्ट, इंटरनेशनल प्लेयर, लिम्का बुक, गिनीज बुक, इंडिया बुक, नेशनल यूथ अवॉर्डी तक के प्रतिभागी उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम की शुरुवात अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया, जिसमे मुख्य रूप से बिलासपुर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह जी (आईपीएस), समाज सेवी सुनील रामदास अग्रवाल जी, अमर अग्रवाल जी, सुरेंद्र गुंबर जी उपस्थित रहे। सभी अतिथियों से बारी बारी संबोधन दिया और कार्यक्रम और आयोजनकर्ता की भूरी भूरी प्रशंसा की।

पूरे कार्यकर्म में आकर्षण का केंद्र हर एक वहा उपस्थित खिलाड़ी थे कोई गोल्ड मेडलिस्ट तो कोई नेशनल खिलाड़ी, सभी विधिवत अपने परिधान में नजर आए। हर कोई ने अपने खेल प्रतिभा से छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है ।। रामूजी ग्रुप ने एक मंच तैयार किया जहा एक ही मंच पर सब एकत्रित हो सके और एक संदेश देने का प्रयास रहा की ऐसे प्रतिभा हमारे राज्य है जिनकी भूमिका नहीं भुलाई जा सकती।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!