{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के पस्ता थाना अंतर्गत बासेन हनुमान मंदिर में नवनिर्वाचित सांसद चिंतामणि महराज को युवा नेता सुरेंद्र यादव के नेतृत्व में आतिशबाजी, फूल माला, पुष्प गुच्छ, ढोल नगाड़ों, लड्डू से तौलकर भव्य स्वागत किया। वही नवनिर्वाचित सांसद ने हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

नवनिर्वाचित सांसद चिंतामणि महाराज को युवा नेता सुरेंद्र यादव की नेतृत्व में बासेन सहित आसपास के ग्रामीण महिलाएं, पुरुष व बच्चें पहुंचकर फूल माला, पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत किया।

नवनिर्वाचित सांसद चिंतामणि महराज ने हर्षोल्लास के वातावरण में कहा की मुझे आप सभी ने सांसद के पद पर बैठाया है यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है, यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजनताओं जीत की है। जनता के मन मे यह विश्वास था कि हम उन्हें सांसद चुनकर लाए तो हमारे दुख सुख में साथ रहेंगे। अभी तक दो कार्यकाल में विधायकी का था दो कार्यकाल में लोंगों के दुख सुख में साथ रहा जिसके कारण लोंगो के मन में भरोसा है की हमारे दुख सुख में साथ रहेंगे। इसलिए जनता सांसद के रूप में चुनी है, सरगुज़ा आठ विधानसभा का एक लोकसभा है, सभी का आभार जताया। इस दौरान भाजपा, भाजयुमो कार्यकर्तागण, अधिकारी-कर्मचारीगण, गांव के महिलाएं, पुरूष व बच्चें उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!