{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर: बलरामपुर जिले में झाड़फूंक करने के नाम पर वृद्ध का हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की 70 वर्षीय वृद्ध को घर बुलाया एवं उसकी टांगी से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है।यह मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार डीपाडीह के लोहारपारा निवासी रखन अगरिया उम्र 70 वर्ष झाड़फूंक का काम करता था। बुधवार शाम करीब 8.20 बजे गांव का ही रामदेव टोप्पो झाड़फूंक करने के नाम पर बुलाकर अपने घर ले गया। रखन अगरिया रात को वापस घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन उसे खोजते हुए रामदेव टोप्पो के घर पहुंचे। रामदेव उरांव के आंगन में उसकी खून से लथपथ लाश पड़ी थी।घटना की सूचना मृतक रखन अगरिया की बहु ने शंकरगढ़ थाने को दी। सूचना पर शंकरगढ़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोनी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस को रखन अगरिया का गला कटा शव आंगन में पड़ा मिला। पुलिस ने आरोपी रामदेव टोप्पो उम्र 40 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!