बीजापुर: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा हेलीकाप्टर से नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर पहुंचे।डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा भाजपा नेताओं की हत्या निंदनी है ,नक्सलियों से वार्ता को हम सदैव तैयार साथ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव वन मंत्री केदार समेत संगठन मंत्री पवन साय ने भी श्रद्धांजलि अर्पित कर परिवार को संवेदना व्यक्त की है

बतादें की कुछ दिन पूर्व नक्सलियों ने बड़ी ही निर्ममता से भाजपा के दो नेताओं तिरुपति कटला व कैलाश नाग की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। डिप्टी सीएम ने दोनों भाजपा नेताओं के घर जाकर श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों को सांत्वना देते हुए हर मदद करने का आश्वासन दिया।

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा हेलीकाप्टर से नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर पहुंचे। बतादें की कुछ दिन पूर्व नक्सलियों ने बड़ी ही निर्ममता से भाजपा के दो नेताओं तिरुपति कटला व कैलाश नाग की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। डिप्टी सीएम ने दोनों भाजपा नेताओं के घर जाकर श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों को सांत्वना देते हुए हर मदद करने का आश्वासन दिया।


डिप्टी सीएम ने कहा की हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार नक्सलियों से बात करने को पूरी तरीके से तैयार है। नक्सली हमसे वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के तहत भी चर्चा कर सकते है। वहीं डिप्टी सीएम ने कहा की नौजवान युवाओं को नक्सलियों ने बहला फुसला कर अपने संगठन में शामिल कर लिया है जो की गलत है। हमारी सरकार की एक ही सोच है गाँव – गाँव तक विकास हो लोगो को मुलभुत सुविधाएं उपलब्ध हो सके यही हमारा मंशा है।वहीं भाजपा नेताओं की टारगेट किलिंग को लेकर भी डिप्टी सीएम ने कहा की नक्सली जिस तरह भाजपा नेताओं की हत्या को अंजाम दे रहे है यह निंदनीय है। बीजापुर सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर हौसला बढ़ाया…इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ,वनमंत्री केदार कश्यप, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ,श्रीनिवास मद्दी पूर्व वन विकास मंत्री और अन्य भाजपा के नेता मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!