छत्तीसगढ़,एजेंसी: कवर्धा में शुक्रवार सुबह एक नवजात का शव जिला अस्पताल के सामने नाली में पड़ा मिला है। शव को कुत्ते नोच-नोचकर खा रहे थे। स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव को कुत्तों ने इतनी बुरी तरह से नोच खाया था कि यह भी पता नहीं सका कि वह लड़का था या लड़की का। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल के गेट के ठीक सामने नाली में नवजात का शव पड़ा हुआ था। कुत्तों को नाली में से कुछ नोचते देख आसपास के लोग पहुंचे तो पता चला। इसके बाद लोगों ने कुत्तों को भगाया और पुलिस को सूचना दी। हालांकि तब तक कुत्ते बच्चे के दाएं पैर सहित एक हिस्सा खा चुके थे। इसके चलते उसके लिंग की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है।

ASP मनीषा ठाकुर ने बताया कि मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम करा रहे है। रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि शव लड़के का था या लड़की। अस्पताल के सामने शव पड़ा होने के चलते आशंका है कि किसी ने वहीं से फेंका होगा। इसमें भी हम दो एंगल में जांच कर रहे हैं कि बच्चा भ्रूण था कि नवजात। ये सब जांच के बाद ही क्लीयर हो पाएगा। अस्पताल में जन्म लेने वाले बच्चों और गर्भवती महिलाओं के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!