बलरामपुर।दिल्ली के जंतर मंतर में चल रहे खिलाड़ी बहनो के शांति पूर्ण आंदोलन में बीती रात बहनो के साथ मारपीट नोचा घसोटी पुलिस कर्मियो द्वारा दुर्व्यवहार के खिलाफ एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष आदित्य विभु जायसवाल के नेतृत्व में राजपुर पटेल चोंक पर केंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रर्दशन किया गया।

आदित्य ने बताया कि हमारी देश की बेटियां न्याय मांग रही है जिन्होंने पूरे विश्व मे भारत का परचम लहराया है उन्ही के देश मे न्याय के लिए उन्हें इतनी यातनाएं ओर मुस्किलो का सामना करना पड़ रहा है, जो हर भारतीयो के लिए शर्म का विषय है बीजीपी सत्ता के नशे में चूर है न इन्हें किसानो का रोना दिखा था न बेरोजगार युवाओं का रोना ओर आज हमारे देश के गौरव जिन्होंने अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत को स्वर्ण पदक जीता कर देश का मान बढ़ाया उनके द्वारा बीजीपी सांसद एवं रेसलिंग फाउंडेशन के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ खिलाड़ियों के साथ शोषण का आरोप लगाया है जिस पर भाजपा के किसी भी नेता के कान में जु नही रेंग रही, यही बेटियां है जिन्होने जब देश के लिए मेडल लाया था तो देश के कैमराजीवी प्रधानमंत्री ने मिलकर अपना परिवार बताया था। आज जब उन्ही बेटियों ने उनके पार्टी के सांसद पर आरोप लगाए तो उन्ही बेटियों को पुलिस भेज सड़क पर घसिटवाते हो ऐसे बीजेपी का घमंड 2024 के चुनाव में किसान ,जवान,बेरोजगार, खिलाड़ी, हर वर्ग मिलकर तोड़ेगा। सत्ता के नशे में में चूर भाजपा एक एक कर पूरे देश मे अपनी सरकार खो रही है। बीते दिन हमारी नेता प्रियंका गाँधी बहनो से मिलने गयी थी अगर जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ से भारी संख्या में युवा जंतर मंतर पहुचेंगे ओर लोकतंत्र बचाने और बहनो को न्याय दिलाने की इस लडाई में दम खम के साथ शामिल होंगे और केन्द्र के तानाशाह को बता देंगे कि देश मन की बात करने से नही देश की बात करने से चकित है।

इस दौरान नीतेश कश्यप, अभिजीत भारती, नितिन गुप्ता, अनुभव गुप्ता, मनीष कश्यप, सूर्यकांत रवि, धीरज यादव, हर्ष सिंह, विशाल जायसवाल,रामकृपा रवि, नागेश, संतोष, रोनी आदि उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!