कोरबा। देश भर में पल्स पोलियो अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में एनटीपीसी कार्यकारी निदेशक विश्वरूप बसु ने एनटीपीसी कोरबा के आवासीय परिसर स्थित चिकित्सालय में बच्चों को पल्स पोलियो का खुराक पिलाकर अभियान का शुभारंभ किया।

मुख्य कार्यकारी निदेशक श्री बसु ने बताया अपने बच्चे की सुरक्षा में कोई चूक न होने दें। पोलियो की खुराक हर बार दिलाएं। उन्होंने जिले वासियों अपील करते हुए कहा है कि पोलियो पर देश की जीत बनाए रखने में जिला प्रशासन को अपना सहयोग अवश्य दें। इस दरमियान उन्होंने नन्हें बच्चों की उत्तम स्वास्थ्य लाभ के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना की।ख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लोकेश महिंद्रा ने बताया कि 0 से 05 वर्ष के कोई भी बच्चे छूट ना जाये इस उद्देश्य से एनटीपीसी आवासीय परिसर के विभिन्न क्षेत्र प्रगति क्लब,मेन गेट,शासकीय विद्यालय के पास सहित 04 स्थानों पर पल्स पोलियो अभियान का बूथ बनाया गया है।इन बूथों में शाम 05 बजे तक कोई भी पालक अपना 0 से 05 वर्ष तक के बच्चों को पल्स पोलियो का खुराक पिला सकते हैं।

इस पल्स पोलियो अभियान में कार्यकारी निदेशक विश्वरूप बसु,एनटीपीसी चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लोकेश महिंद्रा,एनटीपीसी चिकित्सालय के स्टाफ सहित अन्य नागरिक गण मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!