एंटरटेनमेंट डेस्क। आज से ठीक 10 साल पहले कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में डिम्पी का किरदार निभाकर कृति ने खूब तारीफें बटोरीं। आज सिर्फ इस फिल्म को नहीं बल्कि कृति को भी इंडस्ट्री में 10 साल हो गये हैं।

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में एक दशक पूरा करने पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो दिखाता है कि वह एक्ट्रेस बनने के लिए कितनी बेताब थीं। उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कितनी मेहनत की है। उन्होंने फिल्मों के बहुत से सीन भी वीडियो में दिखाये हैं।

इसके साथ कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा, “हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किये 10 साल हो गये हैं। मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा और मैजिकल दशक। ऐसा लगता है जैसे कल की बात हो जब मैंने पहली बार फिल्म के सेट पर कदम रखा और ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं यहीं के लिए बनी थी।”कृति सेनन ने आगे लिखा, “मैंने बहुत कुछ सीखा, बड़ी हुई और एक एक्टर व एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुई हूं। कुछ प्यारे दोस्त मिले, खूबसूरत इक्वेशन और यादें बनाई हैं, जो हमेशा मेरे चेहरे पर स्माइल लाती रहेंगी। मेरी जर्नी का हिस्सा बनने, मेरा साथ देने वाले, मुझे भरोसा दिखाने वाले, मुझे सिखाने वाले और कुछ दूर तक साथ चलने वाले हर शख्स की मैं शुक्रगुजार हूं।”

कृति सेनन ने दिया सक्सेस मंत्र

‘क्रू’ एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को भी सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया है। एक्ट्रेस ने आगे अपने चाहने वालों को सक्सेस मंत्र दिया, “बड़े सपने देखो, खुद पर भरोसा करो, उसे सब कुछ दे दो, रिपीट करो, क्योंकि अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं। नोट- अभी और बेस्ट आना बाकी है।”

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!