बलरामपुर। नगर के हृदय स्थल मिशन चौक में बुधवार की संध्या ब्लॉक कांग्रेस कमेटी केे अध्यक्ष रिपुजीत सिंह और विधायक प्रतिनिधि विनोद तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेेल के जन्मदिन पर केक काटकर जमकर अतिशबाजी की।


गौरतलब है कि बुधवार को प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल का जन्मदिन था। जिसे लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह था। इस उत्साह के मद्देनजर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रिपुजीत सिंह एवं विधायक प्रतिनिधि विनोद तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने यहां के मिशन चौक में घंटों तक आतिशबाजी की और केक काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर शुभकामनाएं दी।


इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुखिया श्री बघेल केे नेतृत्व में समूचे राज्य में विकास की गंगा हिलोर मार रही है। उनके शासन काल में किसानों की कर्जमाफी, राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गोधन न्याय योजना, बिजली बिल हाफ योजना, शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, दाई-दीदी योजना, हाट-बाजार क्लीनिक राजीव गांधी भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना और मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान जैसी महत्वपूर्ण योजनाएं संचालित की जा रही है। उन्होंने कहा कि श्री बघेल की नेतृत्व वाली सरकार सेे प्रदेश की जनता काफी प्रभावित हैै। विधायक प्रतिनिधि श्री तिवारी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया श्री बघेल राज्य के हर वर्ग की जनता का विशेष ख्याल रखते हुए उनके हित के लिए तेन्दूपत्ता सामाजिक सुरक्षा योजना, हमर लैब एवं निःशुल्क डायलिसिस की सुविधा, स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट विद्यालय एवं महाविद्यालय, राम वन गमन पर्यटन परिपथ, बेरोजगारी भत्ता योजना, मुख्यमंत्री मितान योजना, तुंहर सरकार, तुंहर दुआर योजना एवं कृष्ण कुंज योजना जैसे महत्वपूर्ण कार्यो को अंजाम दिया जा रहा है। श्री बघेल के जन्मदिन के मौके पर संध्या 3 बजे से रात्रि 7 बजे तक आतिशबाजी का दौर लगातार जारी रहा। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!