अंबिकापुर: सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कार्रवाई की गई है। पुलिस ने मृतक के नाम पर फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से बैंक लोन लेने और गबन करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान और उनकी तलाश जारी है। बलराम बसोर नामक आरोपी द्वारा मृतक रामचरण के नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर 2 लाख 18 हजार रुपये का बैंक लोन गबन करने की घटना को अंजाम दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने मृतक के नाम से कुटरचित दस्तावेज तैयार कर और फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से लोन प्राप्त किया।

पुलिस ने आरोपी बलराम बसोर को जयनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और बताया कि गबन की राशि में से 5000 रुपये उसने अपने खर्च में लगा दिए थे, जबकि बाकी रकम अन्य आरोपियों द्वारा रखी गई है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बलराम बसोर नामक आरोपी द्वारा मृतक रामचरण के नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर 2 लाख 18 हजार रुपये का बैंक लोन गबन करने की घटना को अंजाम दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने मृतक के नाम से कुटरचित दस्तावेज तैयार कर और फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से लोन प्राप्त किया।पुलिस ने आरोपी बलराम बसोर को जयनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और बताया कि गबन की राशि में से 5000 रुपये उसने अपने खर्च में लगा दिए थे, जबकि बाकी रकम अन्य आरोपियों द्वारा रखी गई है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है और उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!