आशीष कुमार गुप्ता
बतौली/ सेदम: सरगुजा जिले के तहसील बतौली के अंतर्गत ग्राम पंचायत भटको एवं अन्य ग्रामों में भू माफिया एवं तहसील के पटवारी आर. आई. तहसीलदार एवं अन्य कर्मचारियों की मिलीभगत से भटको ग्राम के पंचायत एवं अन्य ग्रामों में सैकड़ों एकड़ फर्जी पट्टे वितरण किया गया है।इस संबध में भटको एवं अन्य पंचायतों के ग्रामीण द्वारा तहसील कार्यालय में इसकी शिकायत की गई लेकिन आज तक कोई बड़ी कार्यवाही या गिरफ्तारी नहीं हुई।

आम जनों का आरोप यह है कि कांग्रेस के लोगों एवं मंत्री के निज सहायक के नाम से भी फर्जी पट्टा वितरण हुआ है जोकि अत्यंत निंदनीय है इस भ्रष्टाचार के विरोध में भारतीय जनता पार्टी विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन कर रही है। और भाजपा मांग करती है कि तत्काल दोषियों पर कड़ी कार्यवाही किया जाए अन्यथा भविष्य में भारतीय जनता पार्टी चक्का जाम करने में मजबूर होगी जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

स संदर्भ में जिला महामंत्री देवनाथ सिंह पैकरा , मंडल महामंत्री निशांत गुप्ता (मोंटी) एवं भाजपा कार्यकर्ता द्वारा 04 मई 2023 दिन गुरुवार को बतौली बगीचा चौक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन को लेकर बतौली तहसीलदार ईश्वर चंद यादव को ज्ञापन सौंपा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!